राजस्थान अपडेट: कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुंची 69, यहां मिले हैं 10 नए केस

राजस्थान अपडेट: कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुंची 69, यहां मिले हैं 10 नए केस

राजस्थान कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को एक ही दिन में सर्वाधिक 10 केस सामने आ चुके हैं। इनमें 2 केस जयपुर के रामगंंज से मिले हैं। यहां दो दिन पहले पॉजिटिव मिले हनीफ की मां और बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं 1 नया केस भीलवाड़ा के बांगड अस्पताल की ओपीड़ी से सामने आया है। यह स्थिति खतरनाक हो सकती है। इनके अलावा कल ही ईरान से भारत लाए गए विस्थापितों में से 7 केस पॉजिटिव मिले हैं। इसके साथ ही राजस्थान में यह आंकड़ा अब 69 पर पहुंच गया है।

www.ausamachar.com

आपको बता दें ​भीलवाड़ा में पॉजिटिव केसों की संख्या 26 हो गई है। वहीं दूसरे स्थान पर जयपुर आ गया है जहां केसों की संख्या 12 हो चुकी है। इनके अलावा अब तक झुंझुनूं में 7, जोधपुर में 6, अजमेर में 4, प्रतापगढ़ में 2, डूंगरपुर में 2, चूरू, सीकर और पाली में 1—1 केस पॉजिटिव मिल चुके हैं।

रविवार को अजमेर के एक ही परिवार से मिले 4 पॉजिटिव केस के चलते शहर में सख्ती को तेज कर दिया है। प्रदेश में अब तक 4837 सैंपलों की जांच की गई है जिनमें से 62 सैंपल पॉजिटिव मिले हैं वहीं जोधपुर में टेस्ट किए गए 45 सैंपलों में से 7 की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

Share

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *